जम्मू पुलिस ने काबू किए 2 नशा तस्कर, इतने हजार नशीली गोलियां बरामद

Thursday, Jul 25, 2024-11:30 AM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले में दो युवकों को उनके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली दवाओं/गोलियों की खेप बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों की पहचान उमर मलिक पुत्र निसार अहमद निवासी अट्टी राजौरी ए/पी मलिक मार्केट और मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद रकीब निवासी मलिक मार्केट, राजौरी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें :  अमरनाथ यात्रा : बाबा बर्फानी के लिए श्रद्धालु की आस्था, हर तरफ हो रही चर्चा

एस.एच.ओ राजौरी ऐजेज़ वानी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने चिल्ड्रन पार्क, राजौरी के पास दो युवकों को रोका। युवकों के कब्जे से प्रतिबंधित नशीली दवा, ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड की 3000 गोलियां बरामद कीं, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। विशेष रूप से पुलिस स्टेशन राजौरी में एन.डी.पी.एस. अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। तत्काल एन.डी.पी.एस. वसूली के अगले और पिछले दोनों पहलुओं की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर: बिजली उपभोक्ताओं के लिए जरूरी खबर, सरकार ने दी बड़ी राहत

राजौरी जिले में पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में दर्जनों नशीले पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया है क्योंकि वे नशीले पदार्थों और प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी में संलिप्त पाए गए थे और उनके कब्जे से बरामदगी भी की गई है। नशीली दवाओं के दुरुपयोग के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति के तहत जिले में कई कुख्यात ड्रग तस्करों को पी.आई.टी. एन.डी.पी.एस. अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News