Breaking News : DIG और SSP पर आतंकी हमला, बंद किया गया यह हाईवे

6/12/2024 11:34:42 AM

साम्बा/कठुआ(अजय): हीरानगर में चल रहे आतंकवादी मुठभेड़ के बीच आतंकवादी द्वारा डी.आई.जी. और एस.एस.पी. के वाहनों पर गोलियों की बौछार करने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के डी.आई.जी. और कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें :  Breaking : कठुआ मुठभेड़ में एक जवान शहीद, ड्रोन से की जा रही जंगलों की तलाशी

जानकारी के अनुसार एक छिपे हुए आतंकवादी द्वारा दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग करने के बाद दोनों पुलिस अधिकारियों के काफिले पर हमला हो गया। अधिकारी ने कहा कि हालांकि इस दौरान किसी भी अधिकारी या कर्मी को कोई चोट नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें :  पुंछ के जंगलों में लगी भयानक आग ने धारा विकराल रूप, आग बुझाने में जुटा विभागीय दस्ता

संबंधित घटनाक्रम में सुरक्षाबलों ने चल रहे मुठभेड़ स्थल के आसपास हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। बरामद किए गए सामान में तीन मैगजीन 30 राउंड, एक अन्य मैगजीन 24 राउंड, एक अलग पॉलिथीन में 75 राउंड, 3 जिंदा ग्रेनेड, 1 लाख करेंसी (500 रुपये के 200 नोट), खाने का सामान (पाक निर्मित चॉकलेट, सूखा चना और बासी चपाती), पाक-निर्मित दवाएं और इंजेक्शन (पेनकिलर), 1 सिरिंज, ए4 बैटरी के 2 पैक और टेप में लिपटा हुआ 1 एंटीना हैंडसेट और हैंडसेट से लटके हुए 2 तार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  बस आतंकी हमले के बाद हाई अलर्ट जारी, हिरासत में लिए इतने लोग

इस बीच भद्रवाह के छततरगला इलाके में सुरक्षा बलों के संयुक्त शिविर पर आतंकवादी हमले के मद्देनजर अधिकारियों ने अगले आदेश तक भद्रवाह-पठानकोट राजमार्ग पर यातायात की आवाजाही को निलंबित करने का आदेश दिया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News