Kashmir Breaking : इस इलाके में माहौल तनावपूर्ण, बंद हुआ नेशनल हाईवे

Friday, Jul 19, 2024-01:43 PM (IST)

पट्टन कश्मीर(मीर आफताब): सैकड़ों लोगों ने शुक्रवार को चैनबल पट्टन में पानी की कमी के खिलाफ श्रीनगर-बारामुल्ला राजमार्ग को अवरुद्ध करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। बाद में यह प्रदर्शन हिंसक हो गया, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir : महंगी सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, एक Click में जानें रेट

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से गांव में पानी की कमी के कारण आज से चैनबल पट्टन के लोगों ने राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया था। उन्होंने गांव में पानी की आपूर्ति की मांग करते हुए श्रीनगर-बारामुल्ला राजमार्ग को कई घंटों तक अवरुद्ध रखा। कुछ परामर्श के बाद पुलिस ने मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शन हिंसक हो गया और प्रदर्शनकारियों ने पथराव करना शुरू कर दिया। पत्थरबाजी के कारण ड्राइवरों सहित कई लोग घायल हो गए। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागकर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर किया। कई वाहनों को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें :  Alert! आपको भी आए इस नंबर से Call तो सावधान, जम्मू-कश्मीर के आला अफसर के नाम पर चल रहा Fake नंबर

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने पानी की कमी के खिलाफ प्रदर्शन किया था, लेकिन यह हिंसक हो गया, जिसके परिणामस्वरूप कई यात्री घायल हो गए। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बीच भाजपा कश्मीर ने कहा कि पार्टी के मीडिया प्रभारी कश्मीर एडवोकेट साजिद यूसुफ शाह और सोशल मीडिया प्रभारी इंजीनियर साहिल बशीर भट पर मीरगुंड पट्टन में अज्ञात भीड़ ने हमला किया। प्रवक्ता ने बताया कि पी.एस.ओ. भी गंभीर रूप से घायल हो गए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News