LLC: घाटी में पहुंचे कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सितारे, शिखर व पठान ब्रदर्स खेलेंगे Legends League

Sunday, Oct 06, 2024-03:20 PM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सितारे बहुप्रतीक्षित लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) टूर्नामेंट के लिए घाटी में पहुंचे हैं, जिससे वे शेष मैचों और 16 अक्टूबर को बख्शी स्टेडियम में होने वाले ग्रैंड फिनाले की तैयारी में उत्साह का माहौल बना रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  J-K Election: सीटों को लेकर मुकाबला हुआ रोमांचक, हार-जीत पर लग रहे लाखों के सट्टे

खिलाड़ियों का अधिकारियों और उत्साही स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया, जो आज श्रीनगर पहुंचने पर खेल के दिग्गजों का स्वागत करने के लिए एकत्र हुए थे। शहर में क्रिकेट के दिग्गजों में शिखर धवन, दिनेश कार्तिक, उपुल थरंगा, तिलकरत्ने दिलशान, इरफान पठान, यूसुफ पठान और इयान बेल शामिल हैं। श्रीनगर में प्रशंसक इन प्रसिद्ध खिलाड़ियों को एक्शन में देखने की संभावना से रोमांचित हैं क्योंकि वे टूर्नामेंट के अंतिम चरण के लिए शहर में रहने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  मौसम की पहली बर्फबारी से Bandipura बना शीतकालीन Wonderland, बांदीपुरा-गुरेज मार्ग को लेकर आई ये खबर

 बक्शी स्टेडियम, जो ऐतिहासिक रूप से फुटबॉल मैचों की मेजबानी के लिए जाना जाता है, कश्मीर में दशकों में होने वाले सबसे रोमांचक खेल आयोजनों में से एक की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आयोजन के लिए स्टेडियम में व्यापक नवीनीकरण किया गया है, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका के विशेषज्ञ पिच को क्रिकेट और फुटबॉल दोनों के अनुकूल बनाने में मदद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  Kashmir में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, आग की भेंट चढ़ा आशियाना

9 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच निर्धारित सात मैचों के साथ, टूर्नामेंट क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक रोमांचक तमाशा होने का वादा करता है। दर्शक विशेष रूप से ग्रैंड फिनाले के लिए उत्सुक हैं, जिसमें टूर्नामेंट चैंपियन का ताज पहनाया जाएगा। इस अंतिम चरण में प्रतिस्पर्धा करने वाली टीमों में इंडिया कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, कोणार्क सूर्या, मणिपाल टाइगर्स, सदर्न सुपर स्टार्स और अर्बनराइजर्स हैदराबाद शामिल हैं। इन क्रिकेट दिग्गजों के आगमन ने पहले ही घाटी में हलचल मचा दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News