Breaking : जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद को लेकर बड़ी Update, जानिए मौके के हालात

5/21/2024 4:43:19 PM

जम्मू(रविंदर): बीती देर शाम से कश्मीर से जम्मू और जम्मू से कश्मीर नेशनल हाईवे को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया गया है। इस दौरान कश्मीर घाटी जाने वाले पर्यटक निराश हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर के इस इलाके में छिपे 3 आतंकवादी, सुरक्षाबल चला रहे सर्च ऑपरेशन

ट्रैफिक विभाग ने एक दिन पहले ही इसके बारे में अखबारों के माध्यम से और कई इलाकों में अनाउंसमेंट करवा कर लोगों को जागरुक भी किया था लेकिन उसके बावजूद लोग श्रीनगर जाने के लिए हाईवे पर आ रहे हैं। वहीं ट्रैफिक विभाग ने उधमपुर और नगरोटा के टीसीपी से वाहनों को आगे जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। इसके चलते श्री माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं को भी आगे बढ़ने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Shopping Complex में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

ट्रैफिक कर्मी हर पर्यटक से यह पूछ रहे हैं कि आपने कहां जाना है और वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं से भी बाकायदा होटल बुकिंग और यात्रा पर्ची के दस्तावेज मांगे जा रहे हैं। जिसके पास दस्तावेज नहीं हैं उनको वापस जम्मू की ओर रवाना किया जा रहा है। हालांकि डोडा और किश्तवाड़ जाने वाले लोगों को बटोट के रास्ते भेजा जा रहा है। जम्मू के नगरोटा में ट्रैफिक कर्मी लोगों को बार-बार समझा रहे हैं कि आगे रास्ता बंद किया गया है लेकिन लोगों की परेशानी यह है कि उनकी घाटी के अंदर होटल की बुकिंग हो चुकी है तो वह जाने की गुहार लगा रहे हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News