Reasi Bus Attack : घायल यात्रियों ने बताई सारी कहानी, पढ़ें मौके पर कैसे मची थी चीख-पुकार

6/10/2024 9:57:04 AM

रियासी: रियासी जिला अस्पताल में आतंकी हमले में घायल हुए दिल्ली के भवानी सिंह ने बताया कि अचानक से आतंकवादियों की तरफ से चलाई गई गोलियों से बस के शीशे टूटने लगे और गोलियां लगने से लोगों में चीख-पुकार मच गई। सभी लोग एक-दूसरे को बस के भीतर झुक जाने के लिए कहने लगे लेकिन इसी बीच चालक को गोली लगने से अनियंत्रित बस खाई में गिर गई। फिर भी आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी।

उन्होंने बताया कि सबसे पहले स्थानीय लोग वहां पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। लोगों ने बताया कि घटनास्थल का दृश्य काफी भयानक था। जहां-वहां शव पड़े थे और घायल तड़प रहे थे। उधर शांतिपूर्ण समझे जाने वाले इस इलाके में इतनी बड़ी आतंकी घटना से सुरक्षा व्यवस्था के अलावा खुफिया एजैंसियों पर भी उंगलियां उठ रही हैं।

वहीं दूसरी ओर रियासी जिला अस्पताल में लाए आतंकी घटना के अधिकतर घायल बेबस हालत में अपनों को ढूंढने और उनके बारे में जानने के लिए आंसू बहाते रहे। उनके अपने कहां और किस हालात में हैं, इस बारे में उन्हें कोई भी ठीक जानकारी नहीं मिल पा रही थी जिससे उनकी आंखों के आंसू भी नहीं रुक पा रहे थे।

दरअसल आतंकी घटना के बाद घायलों को अलग-अलग चिकित्सा केंद्रों व रियासी जिला अस्पताल ले जाया गया। इससे समूह में आए लोग भी आपस में बंट गए। किसी को एक-दूसरे के बारे में पता नहीं चल रहा था कि उनका क्या हाल है और वह कहां है। रियासी अस्पताल में उपचार के दौरान भी घायल अपनों की जानकारी लेने के लिए दूसरों के आगे गुहार लगाते रहे तो मौजूद लोग भी उन्हें सांत्वना देने का प्रयास करते रहे।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News