Jammu & Kashmir:  सुरक्षाबलों और "आतंकियों" के बीच मुठभेड़, चली ताबड़तोड़ गोलियां

Saturday, Sep 14, 2024-11:27 PM (IST)

पुंछ (धनुज शर्मा):   पुंछ जिले की सुरनकोट और मेंढर तहसील  के क्षेत्र में शनिवार देर शाम संदिग्ध आतंकियों एवं सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई। वहीं आतंकी अंधेरे एवं मक्की की बड़ी फसल क़ा फायदा उठाते हुए मौके से फ़रार हो गए।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम सुरक्षाबल के जवान क्षेत्र में रोज़ की गश्त कर रहे थे। इसी बीच सुरक्षाबलों को क्षेत्र में 2 संदिग्ध दिखाई दिए, जिसपर सुरक्षाबलों ने जब आतंकियों को दबोचने क़ा प्रयास किया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया गया। दोनों और से लगभग आधे घंटे तक भीषण गोलीबारी जारी रही। 

इसी बीच आतंकी अंधेरे क़ा लाभ उठाते हुए मक्की की बड़ी-बड़ी फसल से फ़रार हो गए जबकि क्षेत्र में और ज्यादा सुरक्षाबलों की तैनाती की गई और आस-पास के क्षेत्र को भी घेरा गया और आतंकियों की तलाश में बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया गया। समाचार लिखे जाने तक क्षेत्र में भारी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था और आतंकियों की धरपकड़ हेतु अभियान तेज़ किया गया।  ग़ौरतलब है कि बीते दिनों सुरन्कोट तहसील में भी सुरक्षाबलों की गश्त पर आतंकियों द्वारा गोलीबारी की गई थी।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News