Breaking News: बारामूला में आतंकियों व सुरक्षा बलों में मुठभेड़, Firing में 2 आतंकी ढेर व पुलिस का 1 जवान घायल

Wednesday, Jun 19, 2024-04:02 PM (IST)

सोपोर ( मीर आफताब ) : उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के हादीपोरा सोपोर के रफियाबाद इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है। सोपोर पुलिस और 32RR मौके पर हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने पर इलाके के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। यहां यह बताना उचित होगा कि पिछले कुछ हफ्तों में जम्मू-कश्मीर में कई मुठभेड़ें हुई हैं जो सुरक्षा बलों के लिए एक चुनौती है। 

ये भी पढ़ेंः  EVM पर राहुल गांधी के बयान पर भड़के चुघ, साधे तीखे निशानें, खबर में पढ़ें क्या बोले चुघ

अभी-अभी ये खबर आई है कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादीपोरा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है, जिनकी पहचान उस्मान और उसके साथी उमर के रूप में हुई है। दोनों आतंकवादी पाकिस्तान से थे।

जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान की ओर तलाशी तेज की, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कश्मीर स्क्रॉल को जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है। वहीं ऑपरेशन के दौरान एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गया है। घायल को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। ऑपरेशन जारी है और मुठभेड़ स्थल की ओर जाने वाली सड़कों को सुरक्षा बलों ने सील कर दिया है-
 

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News