DC बारामुल्ला ने ईदगाह सोपोर का दौरा किया, ईद की तैयारियों का लिया जायजा

4/6/2024 2:55:39 PM

सोपोर ( मीर आफताब ) : बारामूला के डिप्टी कमिश्नर मंगा शेरपा ने ईद की नमाज के लिए सामूहिक तैयारियों की निगरानी करने और बड़ी संख्या में लोगों के एकत्र होने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए बारामुल्ला के सोपोर इलाके में ईदगाहों का व्यापक निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ेंः- सांबा के लोगों ने शहीद दीपक शर्मा की याद में निकाला कैंडल मार्च, उमड़ा आंसुओं का सैलाब, देखें तस्वीरेंं...

एक प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर ने संबंधित अधिकारियों को लोगों की अपेक्षित बड़ी भीड़ को समायोजित करने के लिए पर्याप्त सुविधाएं जैसे कि साफ-सफाई, पानी की सुविधा, रोशनी और अन्य बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने लोगों से आगामी चुनावों में उसी जोश और उत्साह के साथ भाग लेने का आग्रह किया, जैसा कि वे त्योहारों खासकर ईद के अवसर पर करते हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः- बिश्नाह पुलिस की कुख्यात अपराधी के घर दबिश, लंबे समय से है फरार

डीसी ने एडीसी और एसपी सोपोर के साथ सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर दिया और नागरिकों को मतदान के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

निरीक्षण स्थल पर मंगा शेरपा ने संवाददाताओं से कहा "किसी भी त्यौहार का सार शांति, खुशी और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देना है। आइए हम ईद मनाने की तैयारी करते समय जिम्मेदारी की भावना को अपनाएं। चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है जहां प्रत्येक नागरिक भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है"।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News