बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा की तैयारियां पूरी, सज चुका पंडाल

Friday, Aug 02, 2024-08:21 PM (IST)

सुंदरबनी: आने वाली 7 अगस्त को श्रावण मास में शुरू होने जा रही पवित्र बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा की तैयारियां शुक्रवार को लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस बात की जानकारी ए.डी.सी. सुंदरबनी राजीव मगोत्रा द्वारा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के उपरांत जानकारी देते हुए दी।

जम्मू से चलने के उपरांत प्रथम पड़ाव सुंदरबनी शहर के सेना के ए.एल.जी. ग्राउंड में यात्रियों के अल्पाहार से लेकर रात्रि भोजन और दर्शन कर लौटे श्रद्धालुओं के रात्रि विश्राम की व्यवस्था पूरी कर ली गई है। यात्रा सुगम, सहज और सुरक्षित हो उसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। यात्रियों की सुरक्षा को लेकर राजौरी-पुंछ प्रशासन सचेत है और आने वाले श्रद्धालुओं को सहर्ष आमंत्रित किया जाता है कि बेखौफ होकर आप जम्मू-कश्मीर में शुरू होने जा रही बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा में सम्मिलित हों, आपकी यात्रा मंगलमय होगी तथा बाबा भोलेनाथ की विशेष कृपा आप सब पर बनी रहे ऐसी अपेक्षा समूचे प्रदेश का राष्ट्रभक्त करता है।

वी.एच.पी., बजरंगदल, सनातन धर्म सभा, स्वागत समिति सभी शिवभक्तों का हृदय से स्वागत हेतु तैयार हैं। इस दौरान यात्रा पंडाल को स्वच्छ बनाने हेतु नगरपालिका सुंदरबनी के सफाई कर्मचारी बीते कई दिनों से पंडाल को स्वच्छ बनाने में जुटे हैं, जिनके कार्य की सराहना ए.डी.सी. सुंदरबनी राजीव मगोत्रा द्वारा की गई।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News