आटा चक्की मिल में इस हाल में मिला युवक, जांच में जुटी पुलिस

Tuesday, Jul 30, 2024-02:33 PM (IST)

पुंछ(धनुज): मनकोट तहसील के कस्बलारी में एक आटा चक्की मिल में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। मृतक की पहचान रुखसार अहमद पुत्र मोहम्मद बशीर के रूप में हुई है। वहीं पुलिस अधिकारी रुखसार की रहस्यमयी मौत की जांच कर रहे हैं। इस घटना से स्थानीय लोगों में सहम का माहौल है। फिलहाल इस समय मौत के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें :  Alert! यह काम करने से पहले पढ़ लें खबर, निगम लगाएगा भारी जुर्माना

जानकारी के अनुसार रुखसार अहमद को संदिग्ध परिस्थितियों में आटा चक्की मिल में पाया गया। उसका शव मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी इस दुखद घटना से जुड़े तथ्यों को उजागर करने के लिए गहन जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  श्री बुड्ढा अमरनाथ यात्रा पर आने वाले श्रद्धालु जरा ध्यान दें, जारी किया गया नोटिस

पुलिस ने जानकारी देते बताया कि रुखसार अहमद की मौत के कारणों का पता लगाने और इस स्थिति को स्पष्ट करने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि इस केस से जुड़ी कोई भी जानकारी मिले तो तुरंत उन्हें सूचित करें और केस की जांच में सहायता करें। वहीं समुदाय के लोगों से माहौल शांत रखने का आग्रह किया क्योंकि अधिकारी सभी जरूरी सबूत एकत्र कर रहे हैं और पूरी मेहनत से केस की जांच कर रहे हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News