Udhampur News:पुलिस  ने कुख्यात ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

4/4/2024 7:27:34 PM

ऊधमपुर: मादक पदार्थों के खतरे के खिलाफ अपने निरंतर युद्ध और दृढ़ प्रतिबद्धताओं में ऊधमपुर पुलिस ने एक और कुख्यात ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। ड्रग तस्कर का नाम मुश्ताक अहमद पुत्र नजीर अहमद निवासी धनोरी ऊधमपुर है। आरोप है कि उक्त द्वारा ऊधमपुर और उसके आसपास के क्षेत्रों के लोगों के बीच प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की बिक्री एवं वितरण में बार-बार शामिल होने के कारण नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटैंस एक्ट के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः- Breaking News: ऐतिहासिक Road पर भारी भूस्खलन, बड़े-बंड़े पत्थरों ने बंद की आवाजाई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमपुर जोगिंदर सिंह जे.के.पी.एस. के निर्देश पर मुश्ताक अहमद का डोजियर तैयार कर मंजूरी के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद मामले की विधिवत कार्रवाई की गई और सक्षम प्राधिकारी से मंजूरी प्राप्त करने के बाद सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी आदेशों के माध्यम से उक्त ड्रग पैडलर को पी.आई.टी. एन.डी.पी.एस. अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढेंः- Breaking News: पहली कक्षा में दाखिले के लिए मिली आयु छूट, शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

 उक्त आरोपी शांतिपूर्ण माहौल के लिए खतरा था, जो अक्सर क्षेत्र के युवाओं को नशे की लत में फंसाने की कोशिश करता था। आम लोगों ने नशा तस्करों और उनके सहयोगियों के खिलाफ ऊधमपुर पुलिस के योगदान की सराहना की है। इसके अलावा ऊधमपुर पुलिस डी.पी.एल. ऊधमपुर में नशा मुक्ति केंद्र में नशा पीड़ितों को उनकी बेहतरी के लिए परामर्श भी प्रदान कर रही है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News