किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, CRPF के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

Sunday, Sep 29, 2024-07:18 PM (IST)

किश्तवाड़ (अजय): किश्तवाड़ नगर में आज हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक तेज रफतार स्कारपियो ने एक आटो को और सड़क पर चल रहे सी.आर.पी एफ के जवान को टकर मार दी जिसके चलते सी.आर.पी.एफ. के जवान की मौत हो गई, जबकि आटो चालक घायल हो गया। प्राप्त सूचनाओं अनुसार शहीदी मजार चौक पर नीचे से आ रही स्कारपियो टैकसी नम्बर जे.के.17 ए - 8111 ने पहले आटो नम्बर जे.के. 17 ए- 7027 को टक्कर मार दी और उसके साथ ही सड़क पर चल रहे एक राहगीर को जोरदार टक्कर मारी । जिससे उसे गंभीर घाव आए। हालांकि उसे तुरंत से जिला अस्पताल ले जाया गया लेकन वहां पर उसने दम तोड़ दिया। उसकी पहचान राज कुमार पुत्र जगदीश राज निवासी वार्ड नम्बर 5 (निकट राजकीय मिडल स्कूल) कठुआ के रूप में की गई है जोकि सी.आर.पी का जवान था और वे किश्तवाड़ में तैनात था। हादसे में आटो चालक को भी चोटें आई है जिसे भी जिला अस्पताल किश्तवाड़ भर्ती करवाया गया है और वे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः   मंच पर भाषण देते हुए अचानक बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन की तबीयत, फिर कहा " मैं तब तक नहीं मरूंगा जब तक PM Modi..."

हालांकि हादसे के बाद स्कारपियो लेकर चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन कुछ समय बाद पुलिस ने वाहन और चालक को दबोच लिया। इस संदर्भ में पुलिस थाना किश्तवाड़ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News