"जम्मू-कश्मीर में हथियार रखने वालों को बख्शा नहीं जाएगा" : चुघ

Thursday, Jul 25, 2024-03:56 PM (IST)

किश्तवाड़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा है कि जिनके हाथों में हथियार हैं और वे देश के नागरिकों पर हमला कर रहे हैं, उन्हें दंडित नहीं किया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वह आज किश्तवाड़ जिले की इंदरवाल विधानसभा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः  गुलाम नबी बोले: J&K में आतंकी भेजने के बजाय अपने मुल्क के विकास पर ध्यान दे Pakistan

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने किश्तवाड़ में एक सार्वजनिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एन.डी.ए. सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट 24-25 साल के विकसित भारत की नींव रखने वाला बजट है।

यह एक सर्वस्पर्शी, समावेशी और दूरदर्शी बजट है जो गरीबों, महिलाओं, युवाओं और रोजी-रोटी कमाने वालों के कल्याण के साथ-साथ उद्योगों और बुनियादी ढांचे को मजबूत करेगा।

चुघ ने कहा कि मैं अपनी और पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी और उनकी पूरी टीम को विकसित भारत की सोच और सोच को दर्शाने वाले इस बजट के लिए बधाई देता हूं। वे हृदय से बधाई देते हैं। जम्मू-कश्मीर का बजट भी विकासोन्मुखी और भविष्योन्मुखी बजट है। यह बजट जम्मू-कश्मीर के नागरिकों के सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News