सोया हुआ था परिवार, चोरों ने खंगाला घर, लाखों का सामान चोरी

Wednesday, Jul 24, 2024-07:16 PM (IST)

कठुआ : चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चोर लगातार कहीं न कहीं अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाकर सुरक्षा दावों को चुनौती दे रहे हैं। अब शहर के ड्रीम लैंड मार्ग से सटे कृष्णा कालोनी क्षेत्र में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया है। चोरों ने घर के भीतर से लाखों के गहनों और नकदी पर अपना हाथ साफ किया है। हालांकि चोरों की कुछ तस्वीरें भी सी.सी.टी.वी. में कैद हुई हैं, जिसके आधार पर पुलिस टीम जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: Pathankot में मिले संदिग्धों के Foot Prints, गतिविधियों पर FDA की पैनी नजर

जानकारी के अनुसार चोरों ने जिस घर को निशाना बनाया है उस घर के सभी परिवार के सदस्य एक ए.सी. कमरे में सो रहे थे। दीवार फांद कर आए चोर पिछले दरवाजे का लॉक तोड़ भीतर दाखिल हुए तथा वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ेंः महंगाई का जेब पर Attack,प्याज 50 और टमाटर 100, क्या और बढ़ेंगे दाम ? जानें... 

घर के सदस्य हरीश व पूनम शर्मा ने बताया कि रात को सभी सदस्य एक कमरे में सो रहे थे जिसका मुख्य दरवाजा चोरों ने बाहर से लॉक कर दिया था। जबकि वे दूसरे रास्ते से घर के बाहर गए तो उन्हें पता चला कि चोरी हुई है। चोरों ने घर के भीतर से 50 हजार के करीब नकदी और लाखों रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है।

उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए 3 युवकों में कुछ बाहरी प्रवासी युवक लग रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले चोरों ने भल्लड़ क्षेत्र में भी इसी तर्ज पर एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से भी लाखों के गहनों और नकदी पर हाथ साफ किया था।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News