सब्जी मंडी में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान, 6 दुकानें जलकर खाक

Thursday, May 30, 2024-10:37 AM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के सुन्दरबनी में स्थित सब्जी मंडी में देर रात भीषण आग लग गई। जिसमें मंडी में मौजूद 6 अस्थायी दुकानें जलकर खाक हो गईं। बताया जा रहा है कि इस घटना में सब्जी व्यापारियों का लाखों का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें :  ट्रक में से इस हाल में मिला चालक, जांच में जुटी पुलिस

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का सहारा लेना पड़ा। आग पर काबू कई घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया। हालांकि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। इस घटना से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। यह घटना बुधवार की रात 11-12 बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  सेना के जवानों का कारनामा, थाने में घुस पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट

जानकारी के अनुसार रोज की तरह सब्जी मंडी को व्यपारी बंद करके अपने घर चले गए थे। अचानक रात में 11-12 बजे के बीच मंडी में आग लग गई जो कि देखते ही देखते दुकानों तक पहुंच गई। आग इतनी भीषण लगी थी कि इसकी लपटें दूर तक दिख रही थीं। इसके बाद दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग और भड़क गई। आग में 6 अस्थायी दुकानें जलकर खाक हो गई। इसके बाद भीषण आग को देखते हुए दमकल विभाग को सूचना दी गई और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गईं। जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंची तब तक दुकानें जलकर खाक हो चुकी थी। कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News