J&K में हो रहे आतंकी हमलों को लेकर बोले Tarun Chugh, कहा-पाकिस्तान को उसके बुरे...

Tuesday, Jul 16, 2024-05:21 PM (IST)

जम्मू कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक आतंकवादी हमले के बाद हुई गोलीबारी में चार सुरक्षाकर्मियों शहीद हो गए। सोमवार को डेसा इलाके में सशस्त्र बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में सेना के एक जवान सहित पांच सुरक्षा अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, जो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लिए पार्टी के प्रभारी भी हैं, ने आज सेना के गश्ती दल पर आतंकवादियों के हमले की कड़ी निंदा की है।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: JK के डोडा में मुठभेड़ में 1 अधिकारी सहित 4 जवान शहीद, ऑप्रेशन जारी
 
चुघ ने कहा कि पूरा देश उनके बलिदान पर शोक व्यक्त करता है, लेकिन साथ ही यह पाकिस्तान को सीमा पार आतंकवाद को प्रायोजित करने के खिलाफ कड़ी चेतावनी भी है।
चुघ ने कहा, "हमारे बहादुर सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि पाकिस्तान को उसके बुरे कामों की भारी कीमत चुकानी पड़े।" उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और पाकिस्तान की आतंकी चालों को सफल नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ेंः  Katra: मां वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं को मिलेगी राहत, Motor Vehicle विभाग ने किया ये इंतजाम

चुघ ने कहा कि यह जम्मू-कश्मीर में शांति और विकास को बाधित करने के लिए पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों की घबराहट भरी प्रतिक्रिया है, जिसे निर्णायक रूप से पराजित किया जाएगा।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News