पाकिस्तान तथा नेशनल कांफ्रेंस गठबंधन को लेकर बोले तरुण चुघ, लगाए गंभीर आरोप

Friday, Sep 20, 2024-12:26 PM (IST)

आर.एस. पुरा(मुकेश): पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ द्वारा जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 तथा 35 ए बहाल करने संबंधी दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ ने नेशनल कांफ्रेंस तथा कांग्रेस पर निशान साधा। उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस का घोषणा पत्र बेशक जम्मू-कश्मीर में तैयार हुआ है लेकिन इसकी पटकथा पाकिस्तान में लिखी गई है। कांग्रेस पार्टी को भी स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर वह नेशनल कांफ्रेंस के इस घोषणा पत्र का साथ क्यों दे रही है। तरुण चुघ ने यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री चौधरी श्यामलाल की अध्यक्षता में आर.एस. पुरा में एक विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कही।

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking : सेना का वाहन फिर हुआ हादसे का शिकार, एक जवान शहीद, कई घायल

उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के घोषणा पत्र को पाकिस्तान का समर्थन मिलना इस बात की ओर इशारा करता है कि नेशनल कांफ्रेंस आज भी पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी पाकिस्तान के इन मंसूबों को जम्मू-कश्मीर में सफल नहीं होने देगी। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा, जिला प्रभारी राजेंद्र सिंह, सुचेतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रोफेसर घारू राम भगत सहित काफी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस सरकार के दौरान ही कश्मीर में रहने वाले कश्मीरी पंडितों को वहां से बाहर निकाला गया और तब जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला थे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव मामूली चुनाव नहीं है। जनता को राष्ट्रवाद तथा अलगाववाद का अंतर समझना होगा क्योंकि नेशनल कांफ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन तथा पी.डी.पी. जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी एजेंडा चलना चाहती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुचेतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ सभी सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। लोकसभा चुनाव में भी जिस तरह से अब्दुल्ला, मुफ्ती तथा नेहरू परिवार की हार हुई है विधानसभा चुनाव में भी उनकी हार निश्चित है।

यह भी पढ़ें :  J&K चुनाव: एक बार फिर सुर्खियों में जम्मू की यह विधानसभा सीट, इन 2 बड़ी शख्सियतों में होगी कांटे की टक्कर

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री चौधरी श्यामलाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सुचेतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को सफल बनाने में पूरी मेहनत के साथ काम करें। उन्होंने कहा कि समय थोड़ा है जबकि काम ज्यादा है ऐसे में पूरी लगन के साथ काम करना होगा और उन ताकतों को हराना होगा जो जम्मू-कश्मीर को बर्बाद करना चाहती हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सुचेतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करने जा रही है। इससे पहले भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रनजोत सिंह नलवा, भाजपा उम्मीदवार प्रोफेसर घारू राम भगत, सतपाल पपी, पूर्व सरपंच ओंकार सिंह, पूर्व सरपंच रजनी चौधरी, पूर्व सरपंच विजय चौधरी, प्रवीण सिंह, पूर्व सरपंच सुरजीत चौधरी, पूर्व सरपंच दर्शन चौधरी, आनंद कालिया महामंत्री रिंकू चौधरी सहित चक की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News