श्रीनगर नाव दुर्घटना का पांचवा दिन, लापता व्यक्तियों के लिए बचाव अभियान जारी

4/20/2024 12:14:15 PM

श्रीनगर(मीर आफताब): लगातार बारिश और गीले मौसम की स्थिति के बावजूद बचाव एजेंसियों और स्थानीय स्वयंसेवकों के अथक प्रयासों से तीन व्यक्तियों के लापता शवों को निकालने का बचाव अभियान अपने पांचवें दिन में प्रवेश कर गया। लापता तीन व्यक्तियों में शौकत अहमद शामिल हैं, जिन्होंने अपने बेटे हाजिक शौकत और एक अन्य नाबालिग लड़के फरहान पार्रे को बचाने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी।

यह भी पढ़ें :  Kashmir News : झेलम नदी में इस इलाके से तैरता मिला श’व

अधिकारियों ने कहा कि चुनौतीपूर्ण मौसम के बावजूद राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एस.डी.आर.एफ.), राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एन.डी.आर.एफ.), भारतीय सेना के मार्कोस और अन्य बचाव दल बटवारा-गंडाबल के पानी में अथक प्रयास जारी रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक लापता व्यक्तियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में 2 दिनों से हो रही बारिश और बर्फबारी, जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे को लेकर Update जारी

एस.डी.आर.एफ. के ए.एस.आई. अब्दुल राशिद ने कहा कि प्रतिकूल मौसम की स्थिति के बावजूद शवों को निकालने के प्रयास जारी हैं। कल से बारिश हो रही है, और उनके द्वारा शव का पता लगाने के लिए खोज जारी है। उन्होंने पानी में कई नावें तैनात की हैं और लापता शव को खोजने के लिए उनके प्रयास जारी हैं। अधिकारी ने कहा कि चट्टाबल वीर के पास तलाशी के लिए दो नावें तैनात की गई थीं, लेकिन कोई महत्वपूर्ण खोज नहीं हुई। इस बीच, धार्मिक मौलवियों सहित लोग शोक संतप्त परिवारों से मिलने जा रहे हैं और लापता व्यक्तियों की सुरक्षित बरामदगी के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News