Kashmir के इस जिले में High Alert, जानें वजह

Saturday, Oct 26, 2024-10:11 AM (IST)

कुलगाम(मीर आफताब): सुरक्षा चिंताओं के कारण अधिकारियों ने कुलगाम जिले में सुरक्षा उपायों को बढ़ा दिया है। स्थानीय पुलिस विभिन्न चौकियों पर व्यापक तलाशी और वाहनों की जांच कर रही है। इस बढ़ी हुई सतर्कता का उद्देश्य निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना और साथ ही क्षेत्र में किसी भी अप्रिय घटना को रोकना है। साथ ही जिले में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

जिले भर में सार्वजनिक स्थानों, प्रमुख चौराहों और प्रवेश और निकास बिंदुओं सहित रणनीतिक क्षेत्रों में सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। बढ़ी हुई पुलिस उपस्थिति का उद्देश्य आपराधिक गतिविधियों को रोकना और व्यवस्था बनाए रखना है, खासकर संवेदनशील समय के दौरान जब सुरक्षा खतरे बढ़ सकते हैं।

स्थानीय पुलिस ने जनता से इन सुरक्षा उपायों में सहयोग करने का आग्रह किया है। इस बात पर जोर देते हुए कि ये प्रक्रियाएं सार्वजनिक सुरक्षा के हित में की जा रही हैं। उन्होंने निवासियों से किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने की भी अपील की है, क्योंकि अधिकारी क्षेत्र में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

वाहनों की जांच के अलावा, पूरी निगरानी सुनिश्चित करने के लिए चौकियों पर पैदल चलने वालों और यात्रियों की तलाशी ली जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि ये जांच जनता को न्यूनतम असुविधा पहुंचाते हुए उनकी सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News