Breaking News: चुनाव प्रचार की रैली दौरान बड़ा हादसा, 20 घायल, 4 की हालत गंभीर

Friday, Sep 27, 2024-03:52 PM (IST)

उरी ( मीर आफताब ) : वरिष्ठ नेता ताज मोहिउद्दीन की अगुवाई में जब्दा उरी में आयोजित एक राजनीतिक रैली के दौरान आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई, जिसके परिणामस्वरूप कम से कम 20 लोग घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें उन्नत उपचार के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) बारामुल्ला रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:  गुलमर्ग व सोनमर्ग  में ताजा बर्फबारी, पढ़ें अगले दस दिन की Update

यह घटना उस समय हुई जब रैली में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रतिभागियों को ले जा रहा एक वाहन नियंत्रण खो बैठा और दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे भीड़ में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय अधिकारी और आपातकालीन सेवाएं प्राथमिक उपचार प्रदान करने और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाने के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं।

ये भी पढ़ेंः  Neha Kakkar के साथ divorce पर Rohanpreet Singh ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, क्या है असल बात किया खुलासा

गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को तुरंत जीएमसी बारामूला ले जाया गया, जहां उनका वर्तमान में उपचार चल रहा है। शेष घायलों का स्थानीय चिकित्सा सुविधाओं में उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 अधिकारियों ने दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। इस बीच, ताज मोहिउद्दीन ने घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News