Rajouri : 2 पूर्व आर्मी पोर्टर मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार

6/2/2024 1:18:42 PM

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : जम्मू से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने बी.एस.एफ. की टीम की मदद से एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए नियंत्रण रेखा क्षेत्र के पास दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 2.04 किलोग्राम हेरोइन जैसा पदार्थ बरामद किया।

ये भी पढ़ेंः Breaking: Jammu-Pathankot नेशनल हाईवे पर 2 ट्रकों की आमने-सामने टक्कर, भयानक मंजर

यह गिरफ्तारी राजौरी जम्मू राष्ट्र राजमार्ग के पास स्थित चिंगस क्षेत्र से की गई और बरामद हेरोइन की खेप सीमा पार से तस्करी करके लाई जाने का भी अंदेशा है। दोनों आरोपी पहले भारतीय सेना में पोर्टर के तौर पर काम करते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, एन.सी.बी. को विशेष सूचना मिली थी कि नियंत्रण रेखा से सटे राजौरी के चिट्टी बकरी इलाके का निवासी एक अन्य पूर्व पोर्टर और राजौरी के थांडीकासी निवासी के साथ सीमा पार से हेरोइन की खेप राजौरी में सप्लाई करने आ रहा है।

एन.सी.बी. की टीम ने बी.एस.एफ. की मदद से राजौरी के चिंगस में एक संदिग्ध जगह पर छापा मारा और दोनों तस्करों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 2.04 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई। सूत्रों ने बताया कि दोनों की पहचान सजाद हुसैन पुत्र मुनीर हुसैन निवासी ठंडीकासी राजौरी और मोहम्मद अनवर पुत्र फतेह मोहम्मद निवासी चिट्टी बकरी के रूप में हुई है। दोनों पहले सेना में पोर्टर का काम करते थे और उनकी संदिग्ध गतिविधियों के कारण सेना ने दोनों को सेवा से हटा दिया था। गौरतलब है कि चिट्टी बकरी इलाके से पहले भी घुसपैठ के अलावा मादक पदार्थ और हथियारों की तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि आरोपी तस्करों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News