ड्रग तस्करों के खिलाफ J&K पुलिस की जीरो टॉलरेंस नीति, लिया यह बड़ा Action

5/4/2024 11:25:59 AM

राजौरी(शिवम बक्शी): ड्रग्स तस्करी के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में और इस गैरकानूनी काम में शामिल लोगों पर शिकंजा कसने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी शहर में करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क की है। यह संपत्ति पुलिस स्टेशन राजौरी में दर्ज एन.डी.पी.एस. के एक मामले से जुड़ी है।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर Breaking: सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकी ठिकाना, हथियार और गोला बारूद भी बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि संपत्ति आरोपी विकल चोग्गा पुत्र विमल चोग्गा निवासी वार्ड 12 राजौरी से संबंधित है। उन पर पुलिस स्टेशन राजौरी में एन.डी.पी.एस. अधिनियम की एफआईआर संख्या 380/2023 यू/एस 8/21/22/25/27 - ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। राजौरी शहर के मध्य में स्थित चार मंजिला व्यावसायिक संस्थान वाली उक्त संपत्ति का मूल्य लगभग 1 करोड़ 74 लाख है। पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपी ने स्थानीय युवाओं को ड्रग्स बेचकर जमा किए गए पैसे से यह साम्राज्य खड़ा किया है। रजिस्ट्रेशन नंबर JK11D 3289 वाली 7 लाख कीमत की एक ईको कार भी पहले ही इस मामले में अटैच है।

यह भी पढ़ें :  नेशनल हाईवे पर Accident, पंजाब जा रही गाड़ी हुई सड़क हादसे का शिकार

संपत्ति की कुर्की/जब्ती की कार्रवाई अतिरिक्त एस.पी. राजौरी मुसादिक बासु के नेतृत्व में डिप्टी एस.पी. मुख्यालय अश्वनी शर्मा, इंस्पेक्टर ऐजाज अहमद वानी, पी.एस.आई. साहिल चौधरी के साथ कार्यकारी मजिस्ट्रेट शाम लाल के साथ एक पुलिस टीम ने की। एस.एस.पी. राजौरी अमृतपाल सिंह (आई.पी.एस.) ने कहा कि राजौरी पुलिस समाज से नशीली दवाओं की तस्करी को खत्म करने और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ शिकंजा कसने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराती है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इसी तरह की और कार्रवाइयां भी की जाएंगी। ड्रग तस्करों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस की जीरो टॉलरेंस नीति है और यह राजौरी जिले में पिछले दिनों की गई बड़ी कार्रवाई से स्पष्ट है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News