Rajouri: DIG ने मतगणना के लिए तैयारियों की समीक्षा की

Saturday, Jun 01, 2024-07:15 PM (IST)

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : राजौरी में जिले के डीआईजी राजौरी-पुंछ (आरपी) रेंज श्री तजिंदर सिंह-आईपीएस ने आज जिला पुलिस लाइन्स (डीपीएल), राजौरी के कॉन्फ्रेंस हॉल में एक व्यापक खुफिया, सुरक्षा और मतगणना तैयारी समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। सम्मेलन के दौरान पुलिस थानों और पुलिस चौकियों की बुनियादी इकाइयों में बुनियादी पुलिस व्यवस्था को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking: Jammu-Pathankot नेशनल हाईवे पर 2 ट्रकों की आमने-सामने टक्कर, भयानक मंजर

इस समय आतंकवादी पारिस्थितिकी तंत्र, नार्को समर्थन संरचना, भगोड़ों और दागी छवि वाले अन्य व्यक्तियों की पहचान करने और उन पर ठोस निगरानी रखने पर मुख्य ध्यान देते हुए बीट प्रणाली के प्रभावी कार्यान्वयन के निर्देश दिए गए। उल्लेखनीय रूप से उपस्थित अधिकारियों ने अपने क्षेत्रीय खुफिया नेटवर्क, वर्तमान सुरक्षा उपायों तथा क्षेत्र में शांति बनाए रखने के वांछित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पुलिस स्टेशन, पुलिस चौकी और पुलिस घटक स्तर पर चल रहे प्रयासों का विस्तृत विवरण दिया।

अध्यक्षता कर रहे डीआईजी आरपी रेंज ने अधिकारियों से आग्रह किया कि वे मानव खुफिया नेटवर्क को मजबूत करने के अलावा नवीन खुफिया संग्रह और विश्लेषण तकनीकों के माध्यम से नार्को तस्करी और आतंकी नेटवर्क के खिलाफ चल रहे प्रयासों को बढ़ाएं।

बैठक में राजौरी के जिला प्रमुख श्री अमृतपाल सिंह-आईपीएस और पुंछ के जिला प्रमुख श्री युगल मिन्हास-जेकेपीएस के साथ-साथ आरपी रेंज के दोनों जिलों के सभी राजपत्रित अधिकारी और पुलिस स्टेशनों के क्षेत्रीय एसएचओ उपस्थित थे।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News