Reasi Terrorist Attack : हमले में शामिल आतंकी के वायरल फोटो को लेकर पुलिस ने दिया यह बयान

Saturday, Jun 15, 2024-10:48 AM (IST)

अखनूर(रविंदर/रोहित मिश्रा): रियासी में हुए आतंकी हमले के बाद पुलिस ने एक स्केच जारी किया था। इसके बाद जम्मू के अखनूर में हूबहू उसी प्रकार का व्यक्ति देखे जाने के बाद इलाके में आतंक फैल गया।

यह भी पढ़ें :  आतंकवादियों पर कड़े प्रहार की तैयारी में सुरक्षाबल, इन जगहों पर सुरक्षा के किए कड़े प्रबंध

जानकारी के अनुसार जम्मू में हुए आतंकी हमले के बाद लगातार संदिग्ध देखे जाने का सिलसिला जारी है। ऐसा ही एक मामला अखनूर में भी देखने को मिला। अखनूर इलाके में एक शख्स देखा गया जो हूबहू रियासी हमले में जारी किए गए स्केच से मेल खाता है। इसकी सूचना लोगों द्वारा तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ा और उसकी पूरी जानकारी निकाली। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते कहा कि जिस व्यक्ति का फोटो लगातार सोशल मीडिया पर रियासी हमले का आतंकवादी बताकर वायरल किया जा रहा है वह असल में अखनूर के जड़ गांव का निवासी मुकेश है।

यह भी पढ़ें :  अमरनाथ यात्रा पर किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकवादी

मुकेश लेह में पोर्टर के तौर पर काम करता था और आज वापिस अपने घर जा रहा था। पुलिस ने नगर में अफवाह को फैलते देख तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकेश को ट्रेस किया और तमाम लोगों को यह सूचना दी है कि अफवाहों से बचें। कुछ भी सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने से पहले अपने संबंधित पुलिस थाने से उसके बारे में जांच जरुर कर लें। अखनूर में फिलहाल ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और कोई आतंकवादी नही हैं।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News