PM Modi की डोडा रैली, कहा - तीन खानदानों ने मिलकर जम्मू-कश्मीर को बर्बाद किया

Saturday, Sep 14, 2024-01:54 PM (IST)

जम्मू डेस्क: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के चलते आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली हो रही है। इस दौरान पी.एम. मोदी डोडा में जनसभा को संबोधित करने पहुंच चुके हैं। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  J-K चुनाव : Congress के कई नेताओं को जारी हुआ Notice, जानें क्यों

जानकारी के अनुसार जनसभा को संबोधित करते हुए पी.एम. नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह जनता के साथ मिलकर एक सुरक्षित जम्मू-कश्मीर बनाएंगे। यह मोदी का गारंटी है। इस बार चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि जिन राजनीतिक पार्टियों पर जनता ने भरोसा किया उन्होंने अपने बच्चों का भविष्य बनाया और लोगों की परवाह नहीं की। जम्मू-कश्मीर का भविष्य उनकी युवा पीढ़ी आतंकवाद में पिसते जा रहे हैं। ऐसे राजनीतिज्ञों ने कभी भी जम्मू-कश्मीर को आगे नहीं बढ़ने दिया।

यह भी पढ़ें :  Baramulla Encounter को लेकर बोले वी.के. बिरदी, IGP Kashmir ने दी यह जानकारी

उन्होंने आगे विपक्षी दलों पर निशाना साधते कहा कि तीनों खानदानों कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पी.डी.पी. ने कभी भी जम्मू-कश्मीर को आगे नहीं बढ़ने दिया। इस बार का चुनाव इन तीन खानदानों और जम्मू-कश्मीर के नौजवानों के बीच है। ये तीनों खानदान जम्मू-कश्मीर की बर्बाद की वजह हैं। जम्मू-कश्मीर में पिछले कई सालों में विकास का नया दौर आया है और आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर तरक्की की और बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking : किश्तवाड़ के बाद अब इस इलाके में Encounter, 3 आतंकी हुए ढेर

आतंकवाद पर बोलते हुए पी.एम. मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अब दम तोड़ रहा है। पहले समय में दिन ढलते ही कर्फ्यू लग जाता था। कांग्रेस की सरकार के गृह मंत्री लाल चौक जाने से डरते थे लेकिन अब जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद मर रहा है। जो पत्थर पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना पर पड़ते थे अब उन्हीं से नया जम्मू-कश्मीर बन रहा है।

यह भी पढ़ें :  J&K : हथियारों और गोला-बारूद सहित OGW गिरफ्तार, इस आतंकी हैंडलर के था संपर्क में

इस दौरान उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के हक में भाजपा ने ही आवाज उठाई है। भाजपा ने उनके लिए कई काम किए हैं। वहीं पी.एम. मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के हर व्यक्ति चाहे वह किसी भी मजहब का हो उसके अधिकार की रक्षा की जाएगी। यह भी मोदी की गारंटी है। वहीं उन्होंने जनता से कहा कि रैली में दूर-दूर से आने वाले सभी लोगों में भरपूर जोश देखने को मिल रहा है। लोग इतनी दूर से आए हैं लेकिन उनके चेहरे पर थकान नहीं दिख रही।

यह भी पढ़ें :  J-K चुनाव : Congress के कई नेताओं को जारी हुआ Notice, जानें क्यों

बता दें कि आज डोडा में पी.एम. मोदी की रैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे। वहीं इस मौके पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर चुनाव 3 चरणों में हो रहे हैं और पी.एम. मोदी हर चरण में रैली करेंगे। उनकी अगली रैली श्रीनगर में 19 सितंबर को होगी वहीं तीसरे चरण के लिए 26 सिंतबर को वह रैली करेंगे लेकिन अभी जिला तय नहीं किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News