खराब सड़क के कारण परेशानियों का सामना कर रहे कश्मीर के लोग, प्रशासन से लगाई गुहार

4/18/2024 1:13:52 PM

बांदीपुरा(मीर आफताब): बांदीपुरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा के पास तुलैल इलाके के निवासी अपने गांव को क्षेत्र के अन्य हिस्सों से जोड़ने वाली सड़क की खराब स्थिति के कारण परेशान हैं। सड़क पर गड्ढे हैं, जिससे वाहनों का चलना मुश्किल हो जाता है।

यह भी पढ़ें :  फिर बंद हुआ यह मुख्य मार्ग, SDM ने जारी किए आदेश

मीडिया से बात करते हुए एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि इलाके में सड़कों की खराब स्थिति के कारण उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जो बारिश के मौसम में और भी बढ़ जाती हैं। खस्ताहाल सड़कें, गड्ढों और ऊबड़ खाबड़ सड़कें यात्रा को जोखिम भरा और समय बर्बाद करने वाला बना देती हैं। यह स्थिति न केवल रोजाना आवागमन को बाधित करती है, बल्कि चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में भी एक बड़ी चुनौती बन जाती है। सड़क की खराब स्थिति के कारण मरीजों को पास के दावर में स्थित अस्पतालों तक पहुंचाना एक कठिन काम बन जाता है। स्थानीय लोगों ने इस मुद्दे को सुलझाने और गुरेज में सड़क के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए अधिकारियों से बार-बार गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें :  Weather Update : जम्मू-कश्मीर में इस दिन बारिश और हिमपात के आसार

एक स्थानीय निवासी ने कहा कि सड़क की खराब स्थिति न केवल उनके दैनिक जीवन को बाधित करती है, बल्कि आवश्यक वस्तुओं के परिवहन में भी बाधा डालती है। ग्रामीणों ने बांदीपोरा के डिप्टी कमिश्नर और अन्य अधिकारियों से तत्काल हस्तक्षेप करने और इस मुद्दे को सुलझाने की अपील की है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News