Omar का इश्फाक जब्बार पर कटाक्ष...कहा- NC टिकट पर 2014 का चुनाव जीता

Wednesday, Sep 04, 2024-03:22 PM (IST)

गांदरबल ( मीर आफताब ): नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को पूर्व विधायक इश्फाक जब्बार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पार्टी के जनादेश के कारण गांदरबल से विधायक बने हैं।

इस बीच, उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर, खासकर कश्मीर से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा करने की कोशिश कर रही है, ताकि उन्हें सूचीबद्ध करके उन्हें जीतने में मदद की जा सके और बाद में उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर खरीदा जा सके। 

ये भी पढ़ेंः  Srinagar:कश्मीरी सेबों पर कुदरत का कहर, इतने फीसदी हुआ नुक्सान

गांदरबल से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उमर ने कहा, "इश्फाक जब्बार ने गांदरबल के लोगों को धोखा दिया है क्योंकि वह पार्टी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और 2014 में जब वह विधायक बने, तब से यहां सभी काम रुके हुए हैं।"

उमर ने कहा कि इश्फाक जब्बार पार्टी द्वारा दिए गए जनादेश के कारण विधायक बने, लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

 उन्होंने कहा, "अगर मैं गांदरबल से चुनाव लड़ता तो इश्फाक जब्बार विधायक नहीं बन पाते। उन्हें अच्छी तरह पता है कि उन्हें जनादेश मिला है, जिसका मैंने उनसे वादा किया था।" उन्होंने कहा, "चूंकि यहां सभी काम रुके हुए हैं, इसलिए पार्टी के लिए गांदरबल निर्वाचन क्षेत्र से इश्फाक जब्बार और अन्य के खिलाफ चुनाव लड़ना मजबूरी थी।" उमर अब्दुल्ला ने पार्टी नेताओं के साथ गांदरबल क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News