Jammu Kashmir में नेशनल कॉन्फ्रेंस और BJP 2-2 सीटों पर आगे, बारामूला में एर राशिद आगे

Tuesday, Jun 04, 2024-11:15 AM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए मतगणना जारी है, शुरुआती नतीजों से पता चलता है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर में दो-दो सीटों पर आगे चल रही है। जम्मू-कश्मीर के मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, नेशनल कॉन्फ्रेंस श्रीनगर और अनंतनाग-राजौरी सीट पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी जम्मू और उधमपुर सीटों पर आगे चल रही है।

ये भी पढ़ेंः  Live Result : बारामूला में इंजीनियर राशीद ने उमर अब्दुल्ला व अनंतनाग-राजौरी में मियां अल्ताफ ने महबूबा को छोड़ा पीछे

आंकड़े बताते हैं कि बारामूला निर्वाचन क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार एर राशिद आगे चल रहे हैं, जबकि पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन तीसरे स्थान पर हैं।

एन.सी. के मेन अल्ताफ अनंतनाग-राजौरी में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के खिलाफ आगे चल रहे हैं, जबकि एन.सी. के आगा रूहुल्लाह पीडीपी के वहीद पारा के खिलाफ आगे चल रहे हैं।

 केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह जम्मू में कांग्रेस के चौधरी लाल सिंह से आगे चल रहे हैं, जबकि भाजपा के जुगल किशोर जम्मू निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के रमन भल्ला से आगे चल रहे हैं।

PunjabKesari


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News