नफरत में अंधी मां की घिनौनी करतूत, 8 दिन की मासूम की कर दी हत्या

Monday, Jun 24, 2024-11:36 AM (IST)

सुंदरबनी: एक निर्दयी मां ने अपने पति को हत्या के मामले में फंसाने के लिए अपनी ही 8 दिन की बेटी की हत्या कर शव को पानी के तालाब में फैंक दिया। 

यह भी पढ़ें :  कठुआ में मिला जिंदा पाकिस्तानी मोर्टार शैल, इलाके में मचा हड़कंप

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुंदरबनी तहसील के पराट निवासी मोहम्मद इकबाल की पत्नी शरीफा बेगम का अपने पति की दूसरी शादी के कारण झगड़ा चल रहा था। पति-पत्नी के बीच झगड़े के कारण 8 दिन की बच्ची की बलि दे दी गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ महीने पहले मोहम्मद इकबाल ने दूसरी शादी कर ली थी, जिस कारण पति-पत्नी के बीच शादी को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था। लोगों ने बताया कि यह घटना 22 जून की शाम को हुई, जब शरीफा बेगम रोने लगी कि उसके पति ने उसकी बेटी को मार डाला है व उसे तालाब में फैंक कर कश्मीर चला गया है। इस दौरान काफी लोग इकट्ठा हो गए और बच्ची के शव को तालाब से बाहर निकाल कर लोगों ने पुलिस को फोन किया।

यह भी पढ़ें :  पुलिस की नाक तले चल रहा था यह कालाखेल, मराठी मोहल्ला में लगी आग का बना कारण

वहीं सुंदरबनी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। लड़की का शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस इंस्पैक्टर एस.एच.ओ. सुंदरबनी शिव देव सिंह ने धारा 302 आई.पी.सी. के तहत एफ.आई.आर. नंबर 41 दर्ज कर शरीफा बेगम पत्नी मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि शरीफा का पति 2 दिन पहले किसी काम से कश्मीर गया हुआ था और अब पुलिस ने उसे बुला लिया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News