Alert! जम्मू में बढ़ रहा चोरों का आतंक, 3 दिनों में हुई 6 वारदातें

Friday, Sep 20, 2024-10:40 AM (IST)

जम्मू: जम्मू में इन दिनों चोरों के आतंक के कारण स्थानीय लोगों में असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। रिहाड़ी, बागे बाहू, सतवारी और अब नरवाल में चोरों ने एक घर में सेंधमारी कर लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर लिया। नरवाल निवासी सूर्य प्रकाश ने बताया कि उनके किसी रिश्तेदार के घर में मातमदारी हुई थी, जिसके चलते वह अखनूर गए हुए थे। शाम को साढ़े 6 बजे जब वापस लौटे तो देखा कि वारदात हो चुकी थी। चोर इतने शातिर थे कि घर के अंदर रखे सोने के गहने चुरा लिए जबकि आर्टीफिशियल वहीं छोड़ गए। घर के सदस्यों के अनुसार चोर घर से 16 तोले सोने के गहने और नकदी ले गए। चोर घर के वॉश रूम से नल तक खोलकर ले गए। परिवार का कहना था कि गत 2 दिन पहले भी अज्ञात चोरों ने घर के बाहर पड़ा कबाड़ का सामान चुरा लिया था।

PunjabKesari

कहां-कहां हुई वारदात

1. 16 सितंबर को रिहाड़ी क्षेत्र में एक ही रात में 3 दुकानों के ताले तोड़ हुई चोरी की वारदात।

2. 16 सितंबर को बाहू फोर्ट सैंटर मोहल्ला निवासी राम लाल के घर से नकदी व गहने चोरी।

3. 15 सितंबर को सतवारी पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार कर्नल कालोनी में एक घर में एक लाख नकदी और गहने चोरी।

4. इससे पहले कुंजवानी क्षेत्र में एक मोबाइल फोन की दुकान में भी चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के फोन चुरा लिए थे।

यह भी पढ़ें :  Kathua Terrorist Attack की मजिस्ट्रेट जांच शुरू, जनता के लिए जारी हुआ यह Notice

10 मिनट के लिए गए बाहर, लाखों की चोरी

वहीं गांधी नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार में चोरों ने एक घर के ताले तोड़ कर सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया। परिवार के सदस्यों की मानें तो वे 10 मिनट के लिए घर से बाहर गए थे, जब वापस लौटे तो देखा कि घर से लाखों का सामान चोरी हो चुका था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार नानक नगर सैक्टर 9 में चोरी की वारदात हुई है। परिवार के महिला सदस्यों ने बताया कि उनके पति बीमार हैं, वह खुद काम करके अपने परिवार का खर्चा उठा रही है। उन्होंने बताया कि उनके पति 10 मिनट के लिए बाहर गए थे जब वापस लौटे तो देखा कि चोरों ने घर के गेट का ताला तोड़ा था और भीतर अलमारी का लॉकर तोड़ कर गहने, पर्स और सामान ले गए। चोर घर के दूसरे माले पर भी ट्रंकों को खोल कर सारा सामान ले गए। इस संदर्भ में शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News