Drugs पर बड़ी कार्रवाई, J&K पुलिस ने हेरोइन के साथ 2 तस्कर किए गिरफ्तार

Friday, Oct 04, 2024-06:41 PM (IST)

कठुआ (वरुण) : जम्मू-कश्मीर पुलिस कठुआ ने एसएसपी कठुआ शोभित सक्सेना-आईपीएस की समग्र देखरेख में नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ अपने प्रयासों को जारी रखते हुए आज पी/एस कठुआ के परलीवंड क्षेत्र में लगभग 200 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए, 02 अंतरराज्यीय ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और बरामद नशीले पदार्थ को मौके पर जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: कटड़ा-जम्मू मार्ग पर बस को लगी भीषण आग, जान बचाकर भागे लोग

पीएस कठुआ में विश्वसनीय स्रोतों से एक सूचना मिली थी कि कुछ लोग प्रतिबंधित नशीले पदार्थों को बेचने का अवैध व्यापार कर रहे थे और उनके पास भारी मात्रा में नशीले पदार्थ हैं और वे इसे कठुआ के लोगों के साथ-साथ पीएस कठुआ के आसपास के इलाकों में बेचने की कोशिश कर रहे हैं। त्वरित कार्रवाई करते हुए, डीएसपी मुख्यालय कठुआ और एसएचओ पीएस कठुआ की देखरेख में पीएस कठुआ की एक पुलिस टीम ने परलीवंड कठुआ में एक विशेष नाका/चेकिंग लगाई और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सक्षम रही जिनके नाम 1) शंभू नाथ पुत्र बलधारी सिंह 2) अनिल कुमार पुत्र दीना नाथ दोनों निवासी बुध विहार पश्चिम दिल्ली हैं।

ये भी पढ़ेंः  Mata Vaishno Devi: अर्द्धकुवारी में भी दिख रहा श्रद्धालुओं का जमाबड़ा,  श्राइन बोर्ड ने शुरू की ये निशुल्क सेवा

चेकिंग के दौरान उनके अवैध कब्जे से लगभग 200 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) जैसा नशीला पदार्थ बरामद किया गया। इसके बाद बरामद सभी नशीले पदार्थों को जब्त कर लिया गया और दो अंतरराज्यीय ड्रग तस्करों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में एफआईआर संख्या 318/2024 यू/एस 8/21/22/29/एनडीपीएस अधिनियम के तहत पुलिस स्टेशन कठुआ में पंजीकृत किया गया है जबकि आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंः J&K में धू-धूकर जली बस, तो वहीं बारूदी सुरंग में विस्फोट से चपेट में आए जवान, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

जिला पुलिस कठुआ ने एक बार फिर क्षेत्र के लोगों से अनुरोध किया कि वे आगे आएं और इस तरह की किसी भी अवैध गतिविधि के बारे में पुलिस के साथ 100 या 9858034100 पर जानकारी साझा करें आपकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News