LIVE : जम्मू पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कहा - जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद दम तोड़ रहा

4/16/2024 1:04:25 PM

जम्मू: आज गृहमंत्री अमित शाह जम्मू के पलौड़ा में पहुंचे हैं। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जम्म-कश्मीर में आतंकवाद दम तोड़ रहा है। काफी लंबे समय से पथराव और गोलीबारी की कोई घटना सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान जम्मू-कश्मीर की तस्वीर ही बदल गई है। विकास ने नई ऊंचाइयों को छुआ है। जिस जगह बम धमाके, गोलीबारी की घटनाएं आम होती थीं आज वहां विकास हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जम्मू में ही भाजपा के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था।

जानकारी के अनुसार आज अमित शाह जम्मू सीट के भाजपा उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए हैं। इस दौरान मंच पर मौजूद भाजपा नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया और उन्हें डोगरी पगड़ी पहना कर सम्मानित किया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भाजपा समर्थक मौजूद हैं। इस दौरान अमित शाह के आगमन से उनमें भी जोश भर गया है।

यह भी पढ़ें :  श्रीनगर में घटा दर्दनाक हादसा, नाव पलटने से 3 students की गई जान

बता दें कि यातायात पुलिस ने गृह मंत्री अमित शाह की जम्मू के पलौड़ा क्षेत्र में 16 अप्रैल को रैली को देखते हुए लोगों के लिए यातायात प्लान जारी किया है। रैली स्थल पर अखनूर, राजौरी, पुंछ, मढ़ ब्लाक से जाने वाले वाहनों को अखनूर से मुट्ठी कैंप पुली का रास्ता अपनाने को कहा गया है। आर.एस. पुरा, सांबा, कठुआ की तरफ से रैली स्थल पर आने वाले वाहनों को सतवारी, एशिया क्रासिंग से होते हुए वेयर हाऊस, चौथे तवी पुल, कनाल हैड से होते हुए पलौड़ा मुट्ठी कैंप पुली का रूट पकड़ने के लिए कहा गया है। वहीं रूटीन में अंबफला से बनतालाब रूट पर चलने वाले वाहनों को अंबफला, रिहाड़ी, शकुंतला, महेशपुरा, बख्शी नगर पुली से होते हुए बरनाई, बनतालाब की तरफ जाने के लिए कहा गया है।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News