J&K : फिल्म के शौकीनों के लिए खुशखबरी, फिर से रिलीज हुई यह Movie

Saturday, Aug 03, 2024-02:31 PM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): घाटी में फिल्म प्रेमियों के लिए एक यादगार स्मृति के रूप में, बॉलीवुड फिल्म “लैला मजनू” को श्रीनगर के एक थिएटर में फिर से रिलीज किया गया। रिपोर्टर के अनुसार आज के कार्यक्रम में प्रशंसित फिल्म निर्माता इम्तियाज अली भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  आधा जम्मू अंधेरे में बिता रिहा दिन, जानें अपने इलाके का हाल

साजिद अली द्वारा निर्देशित और अविनाश तिवारी और त्रिपती डिमरी अभिनीत यह फिल्म मूल रूप से 2018 में सिनेमाघरों में आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे कोई खास सफलता नहीं मिली। इसे आज श्रीनगर के आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में फिर से रिलीज किया गया और इसे लोगों ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में बढ़ रहा इस बीमारी का खतरा, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की Guidelines

विवरण के अनुसार साजिद अली ने फिल्म के कश्मीर से गहरे जुड़ाव को देखते हुए फिर से रिलीज होने पर अपनी खुशी जाहिर की। अली ने फिल्म के भावनात्मक पहलू के बारे में बताते हुए कहा कि पैसे से लोगों को नहीं खरीदा जा सकता, लेकिन प्यार से खरीदा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस कहानी का उद्देश्य इस क्षेत्र और इसके युवाओं के प्रामाणिक सार को चित्रित करके स्थानीय दर्शकों के साथ जुड़ना है। फिर से रिलीज़ का विचार मूल रूप से लोगों द्वारा दिया गया था।

यह भी पढ़ें :  शादी की खुशियों के बीच पसरा मातम, बच्चे सहित 2 ने तोड़ा दम, पढ़ें पूरी खबर

अली ने फिल्म को सिनेमाघरों में वापस लाने में समुदाय की भूमिका पर बात करते हुए कहा कि लोगों को कुछ विश्वास और स्थिरता की तलाश है और फिल्म निर्माता भी यही चाहते हैं। साजिद अली ने पहले शो की प्रतिक्रिया पर विचार करते हुए जिसमें दर्शकों की संख्या हाउसफुल थी, कहा कि उन्होंने पहला शो हाउसफुल देखा। कश्मीर में भी लोगों का जीवन है और उनका विचार जीवन पर ध्यान केंद्रित करना और कुछ अलग करने का प्रयास करना था।

यह भी पढ़ें :  दुनिया भर में मशहूर है यह Kashmiri Dish, क्या आपने कभी की है Try

मुख्य भूमिका निभाने वाले अविनाश तिवारी ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा कि उन्होंने इसे प्रामाणिक बनाने की कोशिश की और यह फिल्म मिट्टी की, इसके युवाओं की कहानी है, और उन्होंने स्थानीय लोगों को कास्ट करने की कोशिश की। इस बारे में विवरण साझा करते हुए टीम क्रू ने कहा कि फिर से रिलीज़ का विचार प्रशंसकों से ही आया, जिसने निर्देशक को आश्चर्यचकित कर दिया और कश्मीरियों के बीच फिल्म की स्थायी लोकप्रियता को प्रदर्शित किया।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News