National Highway पर हुआ भीषण हादसा, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, देखें तस्वीरें

Wednesday, Oct 16, 2024-12:48 PM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): जिला राजौरी के सुंदरबनी तहसील के पास भाखर क्षेत्र में मंगलवार देर रात को एक भीषण सड़क हादसा घटा। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बेहतर उपचार के लिए तुरंत सुंदरबनी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जी.एम.सी. जम्मू रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :  Omar बने जम्मू-कश्मीर के नए CM, इन विधायकों को मिली मंत्री पद की जिम्मेदारी

jammu rajouri national highway accident

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू से मेंढर की ओर जा रही टैक्सी कार (जाइलो) जिसका पंजीकरण संख्या जेके02 बी ए 9153 है सुंदरबनी के भाखर क्षेत्र में सामने से आ रहे ट्रक जिसका पंजीकरण संख्या जेके02 ए एफ 2729 से टकरा गई। स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि टैक्सी और ट्रक में इतनी भीषण टक्कर हुई कि टैक्सी के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अधिकारियों और स्थानीय निवासियों की मदद से सुंदरबनी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जम्मू रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  राहुल, प्रियंका पहुंचे श्रीनगर, Omar Abdullah की Oath Ceremony में लेंगे हिस्सा

jammu rajouri national highway accident

घायलों की पहचान रकिया अख्तर पुत्री मोहम्मद हनीफ, बीमा पत्नी प्रकाश और मोहम्मद यासीन पुत्र ताजीम सभी निवासी पुंछ जिले की मेंढर तहसील के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक और कार को कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News