Jammu-Kashmir पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, कुख्यात अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Monday, May 27, 2024-01:14 PM (IST)

जम्मू ( मुकेश ) : अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए और क्षेत्र में अपराध को कम करने के उद्देश्य से, जम्मू और कश्मीर पुलिस द्वारा चलाए अभियान में सफलता पाई है। पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी नवजोत सिंह उर्फ ​​बब्लू पुत्र अमर सिंह निवासी इंदिरा नगर, मीरां साहिब को धारदार हथियार (टोका) के साथ पकड़ा है। जानकारी के अनुसार इसे पुलिस स्टेशन आर.एस. पुरा के अधिकार क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में, पुलिस स्टेशन आर.एस. पुरा में एफ.आई.आर. संख्या 108/2024 यू/एस 4/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें ः  Jammu News: सेना के जवान ने उठाया खौफनाक कदम, मौ*त

जानकारी के अनुसार यह कुख्यात अपराधी नवजोत सिंह उर्फ ​​बब्लू पुत्र अमर सिंह निवासी इंदिरा नगर, मीरां साहिब अभी भी क्षेत्र में कई आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है। उक्त अपराधी पी.एस. मीरां साहिब का हिस्ट्रीशीटर भी है, और डिवीजनल कमिश्नर जम्मू के आदेश पर पहले भी पी.आई.टी. एन.डी.पी.एस. के तहत दर्ज किया गया था। उसके खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें ड्रग तस्करों के कई मामले शामिल हैं।

कई एफआईआर में शामिल होने के बावजूद, उसने अपनी गतिविधियों में सुधार नहीं किया और फिर से धारदार हथियार का इस्तेमाल करके आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा देने में शामिल हो गया।
गिरफ्तारी एस.एच.ओ. पी.एस. आर.एस. पुरा के नेतृत्व में एस.डी.पी.ओ. आर.एस. पुरा और एस.पी. मुख्यालय जम्मू की कड़ी निगरानी में एस.एस.पी. जम्मू की समग्र निगरानी में पुलिस स्टेशन आर.एस.पुरा की एक टीम द्वारा की गई। इलाके के स्थानीय लोगों ने इन कुख्यात अपराधियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रयासों की सराहना की है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News