J-K Election 2024: Congress ने जारी किया घोषणा पत्र, लोगों के अधिकारों को लेकर कही ये बात

Monday, Sep 16, 2024-07:28 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा इस घोषणापत्र का नाम 'अब बदलेगा हालात' रखा गया है कांग्रेस नेता पवन खेड़ा और तारिक हमीद कर्रा ने घोषणा पत्र को जारी करते हुए कहा कि हमने अपनी टीमों के जरीए जनता के मन को जाना है जिसके बाद पार्टी द्वारा अपना घोषणा पत्र तैयार किया गया है और हम इसे लोगों का घोषणापत्र कहते हैं। 

ये भी पढ़ें:  J&K में अवामी इत्तेहाद पार्टी ने  किया गठबंधन, तो वहीं बैंक, स्कूलों व दफ्तरों में छुट्टियों का ऐलान, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

पवन खेड़ा ने कहा कि जम्मू कश्मीर में पिछते  10 सालों से हालात ऐसे बने हैं कि कश्मीर का दिल घायल हो गया है और अब कॉन्ग्रेस द्वारा इस पर मरहम लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां के लोग दुखी हैं जो अपने दुखों को व्यक्त नहीं कर पा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की जनता के अधिकार छीन लिए गए हैं उसे केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है। 

घोषणा पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि यह घोषणा पत्र केवल वादों का ढेर नहीं है, हम अधिकारों की बात करते हैं क्योंकि पूरा संविधान अधिकार और हक पर ही आधारित है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News