Udhampur में 2 लोगों ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाया फंदा, मौ*त

5/25/2024 6:50:03 PM

ऊधमपुर : ऊधमपुर के दो विभिन्न क्षेत्रों में 2 लोगों द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त करने का समाचार है। पहली घटना कावा क्षेत्र में घटी, जहां पर कालडी क्षेत्र का रहने वाला राधे (32) जोकि इस समय कावा में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था, ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News:  जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त का बड़ा Update

वहीं सुबह जब उसने काफी देर तक अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन जब अंदर से कोई हरकत नहीं हुई तो उसने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने जब दरवाजा खोला तो राधे को फंदे से लटका हुआ देखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु जी.एम.सी. में पहुंचाया। पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ेंः  Jammu में गर्मी इतनी कि चिड़ियाघर में लगाना पड़ रहा कूलर, जानवरों का इस प्रकार रखा जा रहा ध्यान

वहीं दूसरी ओर कैंबल डंगा वार्ड नंबर-1 में कुछ लोगों ने एक पेड़ के साथ एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में लटकते हुए देखा तो उन्होंने इसकी सूचना गांव वासियों को दी तथा इस संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु जी.एम.सी. पहुंचाया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की पहचान कर्ण शर्मा पुत्र योग राज (21) निवासी वार्ड नंबर-1 कैंबल डंगा के रूप में की गई है। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न थानों में मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News