Samba News: अगर आप बिना जाम में फंसे माता वैष्णो देवी या कश्मीर जाना चाहते हैं तो पढ़ें ये खबर

3/21/2024 1:18:26 PM

सांबा: अगर आप इन दिनों वैष्णो देवी के दर्शन करने यहां फिर कश्मीर जाने के लिए जम्मू-कश्मीर में आ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। इस वीडियो को देखकर आप बड़ी आसानी से बिना किसी परेशानी के जम्मू पहुंच सकते हैं और समय की भी पूरी बचत होगी। इसके लिए जरूरी है कि आपको जिला सांबा के विजयपुर बाजार के आगे राया मोड़ से रिंग रोड की तरफ टर्न लेना होगा और उसके बाद आप सीधा बिश्नाह से जम्मू या फिर मीरा साहिब से होकर बड़ी आसानी से जम्मू पहुंच सकते हैं। आप को बता दें कि कहीं भी कोई जाम की स्थिति नहीं है। अगर आप सीधे राजमार्ग से ही जम्मू जाते हैं तो इस मार्ग में आप को जाम का सामना करना पड़ सकता है, आपके कई घंटे बड़ी ब्राह्मणा व उसके पास बरबाद हो सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः- जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, हैंड ग्रेनेड और भारी मात्रा में युद्ध सामग्री सहित एक गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस समय जम्मू-कश्मीर में दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस मार्ग बनाने का काम चल रहा है और जिला सांबा से जम्मू तक पूरी तरह से जाम लगा रहता है। ऐसे में आप सीधे राया मोड़ से रिंग रोड से सीधे जम्मू जा सकते हैं और कोई जाम भी नहीं लगेगा, क्योंकि यह रिंग रोड फोर लेन है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News