ग्रेटर कैलाश ह/त्याकांड मामले का Mastermind गिरफ्तार, IAS अधिकारी से जुड़े तार

Friday, Jul 26, 2024-11:56 AM (IST)

जम्मू: भूमि विवाद के चलते ग्रेटर कैलाश में एक गुट द्वारा की गई एन.आर.आई. अवतार सिंह की हत्या के मामले की गहनता से जांच में जुटी पुलिस ने वरिष्ठ आई.ए.एस. अधिकारी के ससुर शरद पुरी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  बरसात से पहले एक्टिव हुआ स्वास्थ्य विभाग, बीमारियों से बचने के दिए ये Tips

गौरतलब है कि हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आरोप लगाए थे कि इस मामले का मास्टरमाइंड आई.ए.एस. अधिकारी का ससुर है, जिसके बाद से ही पुलिस की जांच की सूई आरोपी पर अटकी हुई थी। आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी थी। आखिरकार वीरवार को पुलिस ने शरद पुरी को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की मानें तो आरोपी को 15 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  Kargil Vijay Diwas 2024 : 25वीं वर्षगांठ पर वीर जवानों को याद कर रहा देश, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

मामले में 11वीं गिरफ्तारी हुई

हत्या के मामले की गहनता से जांच में जुटी पुलिस ने हत्या में शामिल अब तक पूर्व एस.एस.पी. सहित 11 लोगों को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि 1 मई को ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में भूमि के एक टुकड़े को लेकर जारी विवाद के दौरान कुछ बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी में एन.आर.आई. अवतार सिंह की हत्या कर दी थी। जिसके रोष स्वरूप गुस्साए परिजनों व अन्य लोगों ने जम्मू-पठानकोट हाईवे को कालूचक्क के समीप अवरुद्ध कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया था। मामले की जांच के लिए सिट का गठन कर पुलिस ने जांच शुरू की थी। इस मामले में इससे पहले से पकड़े गए 10 आरोपियों की पहचान पूर्व एस.एस.पी. शेख महमूद, पुरुषोत्तम सिंह उर्फ निक्का, सूरज सिंह, संदीप चाढ़क, विकास सिंह, रविन्द्र गुप्ता उर्फ गोला शाह, रजत जंडियाल, सचिन सिंह उर्फ संजू, रघुनंदन उर्फ रघु व वरुण उर्फ पंजाबी निवासी जालंधर, मौजूदा समय सांबा के रूप में की गई है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News