आप भी जीतना चाहते हैं 50 हजार तक के इनाम तो जल्द करें Apply

Saturday, Aug 03, 2024-04:22 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर प्रशासन लोगों के लिए एक बढ़िया अवसर लेकर आई है। जानकारी के अनुसार प्रशासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के अनुसार प्रशासन एक फोटोग्राफी की प्रतियोगिता की करवा रहा है। इस प्रतियोगिता में जीतने वालों को बढ़िया इनाम भी दिए जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Information & PR, J&K (@dipr_jk)

यह भी पढ़ें :  3 दिनों में शुरू होगी बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा, की गई ये तैयारियां

जानकारी के अनुसार के जम्मू-कश्मीर प्रशासन के पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने एक प्रतियोगिता करवाने की घोषणा की है। प्रतियोगिता का नाम ‘फ्रेम्स ऑफ ट्रांसफोर्मेशन’ फोटोग्राफी कॉटेस्ट रखा गया है। यह प्रतियोगिता करवाने का उद्देश्य जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती, उसकी संस्कृति और विरासत को उजागर करना है और बढ़िया तरीके से दुनिया के सामने पेश करना है।

यह भी पढ़ें :  इस सड़क से गुजरने वाले पढ़ लें यह खबर, लोगों ने किया रास्ता बंद

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी पोस्ट में दिए गए थीम के अनुसार भाग ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता के लिए 5 थीम सिलेक्ट किए गए हैं जिनमें बुनियादी ढांचे का विकास, मानव विकास, टूरिज्म, सांस्कृतिक विरासत और जम्मू-कश्मीर के जंगलों से जुड़ी जादुई खूबसूरती (Wild Wonders of J&K) शामिल हैं। भाग लेने वालों को इन थीम के अनुसार ही तस्वीरें खींचनी होंगी और बेहतरीन फोटोग्राफी करने वाले को आकर्षक इनाम दिए जाएंगे। पहले नंबर आने वाले प्रतिभागी को 50 हजार, दूसरे नंबर पर आने वाले को 10 हजार, तीसरे नंबर पर आने वाले को 5 हजार और कंसोलेशन के तौर पर 1 हजार रुपए इनाम दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  आधा जम्मू अंधेरे में बिता रिहा दिन, जानें अपने इलाके का हाल

वहीं एक ही व्यक्ति को प्रथम स्थान का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा दूसरे स्थान पर 5 इनाम, तीसरे स्थान पर 20 इनाम और कंसोलेशन के तौर पर 100 इनाम रखे गए हैं। भाग लेने वाले अपनी एंट्री diprcompetitions.jk@gmail.com पर कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए वैबसाइट dipr.jk.gov.in/ONT जारी की गई है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News