मामला सुलझाने गए पूर्व सरपंच पर Firing, भाई और बेटे सहित 5 घायल

Monday, Jul 15, 2024-10:01 AM (IST)

रियासी: जिले के कारुआ क्षेत्र में गत शाम 2 गुटों के बीच हुए विवाद में 5 लोग घायल हो गए। इनमें एक गुट के एक व्यक्ति की गर्दन पर गोली लगी है। इस संघर्ष में पूर्व स्थानीय सरपंच राम प्रकाश (54) व उनका बेटा प्रिंस वर्मा (23) और भाई शंकर चंद (52) घायल हुए हैं। इनमें शंकर चंद की गर्दन पर गोली लगने की बात कही जा रही है। जो गर्दन को रगड़कर निकल गई।

रियासी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक गुट से शाम लाल और उनके बेटे साहिल को प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत जम्मू मैडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। जिस वजह से उनका पक्ष नहीं लिया जा सका। जबकि रियासी जिला अस्पताल में उपचाराधीन दूसरे गुट के पूर्व सरपंच राम प्रकाश और उनके बेटे प्रिंस का कहना है कि लगभग तीन से चार दिन पहले कारुआ में हुए एक शादी समारोह में इन दोनों गुटों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई थी।

उन्होंने बताया कि रविवार शाम को उनकी तरफ से राम प्रकाश के भाई शंकर चंद ने दूसरे गुट के शाम लाल के पास जाकर बात को रफा-दफा करने और समझौते की बात की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि शाम लाल और उनके बेटे प्रिंस ने शंकर चंद पर 12 बोर की राइफल से गोली चला दी और तेजधार हथियार के वार किए। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके बाद शाम लाल गुट ने वहीं मौजूद शंकर के भाई राम प्रकाश पर भी तेजधार हथियार से हमला किया और उनकी पत्नी को भी नहीं बख्शा। इसका पता चलने पर राम प्रकाश के बेटे प्रिंस वर्मा ने हस्तक्षेप किया। उसके बाद प्रिंस वर्मा के साथ हुए विवाद में शाम लाल और उनका बेटा साहिल घायल हो गए जबकि प्रिंस वर्मा भी घायल हो गया।

रामप्रकाश और प्रिंस वर्मा का आरोप है कि उनकी तरफ से शंकर चंद ने समझौते की पहल की थी लेकिन दूसरे गुट की तरफ से बंदूक और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। वहीं पुलिस ने इस विवाद में 12 बोर राइफल के इस्तेमाल की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News