Jammu-Kashmir के उधमपुर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

4/28/2024 5:12:52 PM

उधमपुर ( अजय ):  उधमपुर जिले के दूरदराज गांव बसंतगढ़ में रविवार सुबह गोलीबारी की घटना में वीलेज डिफेंस ग्रुप का SPO शहीद हो गया है। सेना ने इलाके में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए सर्च अभियान शुरू किया था और सुबह करीब 7:45 पर गश्त कर रहे पुलिस और वीडीजी टीम की संदिग्ध आतंकवादियों से मुठभेड हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः सिंचाई स्टेशन बंद होने से धान की बुआई में देरी, किसान चिंतित

ये भी पढ़ेंः Jammu-Kashmir मौसम Update: इन इलाकों में होगी भारी बारिश व ओलावृष्टि , Alert

इस बारे में जानकारी देते हुए रविवार को अधिकारियों ने कहा कि हाल ही में पाकिस्तान से घुसपैठ कर आए आतंकियों को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाया गया था, तभी बसंतगढ़ के पनारा गांव में सुबह करीब 7:45 बजे पुलिस और वीडीजी के एक गश्ती दल ने संदिग्ध आतंकवादियों का सामना किया, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई।

उन्होंने आगे कहा कि आधे घंटे से अधिक समय तक चली शुरुआती गोलीबारी के बाद, आतंकवादी जंगल की ओर भाग गए और सुरक्षा बल उनका पीछा कर रहे थे। तभी आतंकियों ने गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में खानेड निवासी वीडीजी सदस्य मोहम्मद शरीफ गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

जानकारी अनुसार देर शाम संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजायी के बारे में इनपुट मिलने के बाद, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बसंतगढ़ पुलिस स्टेशन की सीमा में सुरक्षा ग्रिड को सक्रिय कर दिया था और आज सुबह पुलिस पिकेट सांग की एक पार्टी अपने साथ वीडीजी सदस्यों को लेकर चोचरू गाला हाइट्स की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News