जिला विकास आयुक्त पुंछ ने वाटर टेस्टिंग लेबोरेटरी का किया दौरा, पानी की गुणवत्ता का लिया जायजा

Sunday, Sep 29, 2024-06:58 PM (IST)

पुंछ ( धनुज शर्मा ): ज़िला विकास आयुक्त पुंछ विकास कुंडल ने पुंछ नगर स्थित डुन्गस क्षेत्र में जलशक्ति विभाग के वाटर टेस्टिंग लेबोरेटरी का औचक दौरा कर हालात का जायजा लिया और पानी की गुणवत्ता की जांच कर मौके पर ही पानी की जांच भी करवाई। इस अवसर पर विभागीय अधिकारी भी उपस्थित रहे प्रयोगशाला में पहुंचे जिला विकास आयुक्त ने वहां की सुविधाओं का जायजा लिया, जबकि अधिकारियों ने पानी की जांच की विस्तृत जानकारी प्रदान की। जिसमें मौके पर ही पानी की जांच भी करके दिखाई गई।

ये भी पढ़ेंः J&K में कठुआ मुठभेड़ में 1 आतंकवादी ढेर, तो वहीं भाषण दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन की बिगड़ी तबीयत, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

इस अवसर पर जिला विकास आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी करते हुए सभी तरह के प्रोटोकाल का पालन कर पानी की जांच कर जिले भर में स्वच्छ शुध्द पानी की और बेहतर आपूर्ति के निर्देश जारी करते हुए कहा कि स्वच्छ शुध्द पानी से कई तरह की बीमारियों से बचा जा सकता है और हमारा उद्देश्य हर किसी को शुद्ध स्वच्छ जल उपलब्ध करवाना है और इस तरह से हम पानी जनित कई बीमारियों से बचाव कर सकते हैं। इस अवसर पर जिला विकास आयुक्त पुंछ ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी जारी किए।

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News