Samba News : 2 युवकों के शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

6/7/2024 12:48:01 PM

सांबा: वीरवार को जिले में 2 युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिले के विजयपुर पुलिस थाने के रक्ख बरोटियां और रामगढ़ पुलिस थाने के अधीन आते चक सलारियां इलाके में वीरवार सुबह 2 युवकों के शव पाए गए।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir : हाईकोर्ट में इन दिनों होंगी गर्मियों की छुट्टियां

जानकारी के अनुसार पहला शव रामगढ़ के चक सलारियां गांव के पास मिला जो साहिल शर्मा उर्फ शालू पुत्र तरसेम लाल निवासी चक दौलत का था। लगभग 26 साल के इस युवक का 6 महीने पहले ही विवाह हुआ था। गत रात वह घर नहीं पहुंचा था और आज सुबह गांव के पास ही सड़क के किनारे उसका शव संदिग्ध हालात में मिला। उसकी बाइक पास ही पड़ी थी और वह खुद औंधे मुंह पड़ा था जिससे उसके चेहरे पर चोट भी आई थी। इस घटना की सूचना मिलने पर रामगढ़ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  Class 12 Result 2024, Top 3 में लड़कियों ने मारी बाजी

वहीं विजयपुर के रक्ख बरोटियां इलाके में वीरवार को संदिग्ध हालात में एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान मोहम्मद इरशाद पुत्र बलोचदीन के रूप में की गई है। लगभग 25-26 साल का यह युवक विजयपुर के गांव कैंठपुर (ठंडी खुई) का रहने वाला था। बताया गया है कि विजयपुर एम्स से सटे खेतों में शव देखने के बाद वीरवार सुबह करीब 11 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बीते चंद महीनों में युवाओं के इस प्रकार संदिग्ध हालात में शव मिलने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। लोग इसे नशे के बढ़ते प्रभाव से भी जोड़ रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से इन मामलों की जांच कर रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News