J&K चुनाव: जम्मू-कश्मीर आएंगे CM योगी आदित्यनाथ, निकालेंगे 5 रैलियां

Wednesday, Sep 25, 2024-12:40 PM (IST)

जम्मू डेस्क: जम्मू-कश्मीर में आज विधानसभा चुनावों के दूसरा चरण के मद्देनजर मतदान हो रहा है। सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने में लगी हुई हैं। इस दौरान उनके स्टार प्रचारक आए दिन जम्मू-कश्मीर का दौरा करते रहते हैं। अब खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जम्मू-कश्मीर में 2 दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह 5 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें :  J-K Elections LIVE : सुबह 11 बजे तक इतने प्रतिशत वोटिंग, जाने कौन-सी Seat चल रही आगे और कौन-सी पीछे

सी.एम. योगी को भाजपा का फायर ब्रांड नेता माना जाता है इसलिए उनके इस दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और समर्थर सबसे अधिक उत्साहित हैं। सी.एम. योगी आदित्यनाथ 26 सितम्बर को विजयपुर विधानसभा के अधीन आते गांव गुरवाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रामगढ़ सीट से सटे इस इलाके में योगी की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। वहीं डी.डी.सी. सदस्य सुभाष भगत को योगी आदित्यनाथ की रैली का प्रभारी बनाया गया है और रैली में रिकार्ड संख्या में लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

26 सितम्बर को मढ़ में उम्मीदवार सुरेंद्र भगत और रामगढ़ सीट से उम्मीदवार देवेंद्र कुमार और जम्मू दक्षिण सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. नरेंद्र सिंह रैना के समर्थन में सी.एम. योगी रैलियां करेंगे। इसके अलावा 27 सितम्बर को भी उनकी 2 रैलियां हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News