जम्मू के इस इलाके में कभी भी गिर सकते हैं घर, डर के साए में जी रहे लोग

7/3/2024 1:33:49 PM

साम्बा: विजयपुर नगर के वार्ड-13 में नहर का एक हिस्सा टूटे हुए करीबन 2 साल हो गए हैं लेकिन आज तक किसी ने इसकी सुध नहीं ली है। अगस्त 2022 में तेज मूसलाधार बारिश के दौरान मिट्टी खिसकने से नहर का एक किनारा बैठ गया था और इस हादसे में कुछ वाहन भी नीचे जा गिरे थे और क्षतिग्रस्त हो गए थे।

यह भी पढ़ें :  Cricket Ground कूड़े के ढेर में बदला, लोगों को सता रहा बीमारियां फैलने का डर

स्थानीय निवासी एवं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष (कार्यकारी) बबल गुप्ता ने बताया कि एक बार फिर से बरसात का मौसम सिर पर है और यदि इस बार भी अधिक बरसात हुई तो नहर का यह हिस्सा और अधिक बह सकता है। इससे इस इलाके में स्थित मकानों को भी नुक्सान पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें :  एंटी करप्शन ब्यूरो का बड़े अधिकारी के घर छापा, खंगाल रही दस्तावेज

उन्होंने बताया कि नहर से सटा यह रास्ता श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर को भी जाता है जो पूरी तरह बंद हो सकता है। ऐसा होने पर पूरे मोहल्ले के लोगों को मंदिर तक पहुंचना और गाड़ियां पार्क करना दुश्वार हो जाएगा। हालांकि उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने जिला उपायुक्त से बात की है और उन्हें बताया गया है कि जिला वार्षिक योजना में इस नहर की मुरम्मत के काम को रखा गया है और जल्द ही इसका काम शुरू होगा। कांग्रेस नेता बबल गुप्ता ने मांग की है कि जल्द से जल्द इसका काम शुरू किया जाए ताकि और अधिक नुक्सान न हो।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News