देवर की हरकत ने उड़ाए होश, भाभी ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

4/28/2024 4:03:57 PM

अखनूर : गांव बरदाल खुर्द सुमाह में परिवार की आपसी रंजिश के चलते गेहूं की कटाई कर रही महिला की देवर ने पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पंचायत सुमाह के अंतर्गत गांव बरदाल खुर्द में शुक्रवार शाम को एक महिला वैष्णो देवी (70) खेतों में गेहूं की कटाई कर रही थी कि अचानक उसके देवर पूरन चंद ने पत्थरों से उस पर हमला कर दिया। इससे महिला वैष्णो देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं परिवार के सदस्य महिला को खेत से उठाकर घर लाए, जिसके उपरांत कुछ समय के बाद उसकी मौत हो गई। देवर पूरन चंद मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंः Jammu-Kashmir मौसम Update: इन इलाकों में होगी भारी बारिश व ओलावृष्टि , Alert

ये भी पढ़ेंः Srinagar नाव हादसा:  BJP नेता रविंदर रैना पहुंचे गंडबल, पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

शनिवार सुबह परिवार के सदस्यों ने बिना पुलिस को सूचित किए गांव में ही महिला का संस्कार करने की प्रक्रिया शुरू की, लेकिन मृतका के मायके वालों को सूचना मिलने पर उन्होंने अखनूर एस.डी.पी.ओ. मोहन लाल शर्मा और थाना प्रभारी तारिक अहमद को सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंतिम संस्कार रोक कर महिला का शव कब्जे में लेकर उप-जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार वालों को सौंप दिया।

पुलिस ने मृतका के परिजनों और ग्रामीणों के बयान दर्ज कर क्षेत्र में छापेमारी कर आरोपी पूरन चंद को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकरी के अनुसार मृतक महिला वैष्णो देवी के परिवार व आरोपी देवर के परिवार के बीच पिछले कई सालों से रंजिश चल रही थी। 31 मार्च को भी आरोपी ने मृतक महिला के बेटे पर पत्थर मार कर जानलेवा हमला किया था। इस हमले में उसे सिर पर गंभीर चोटें आई थीं और उसे मेडिकल कॉलेज जम्मू में दाखिल भी किया गया था। इससे पहले भी आरोपी 3 बार परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला कर चुका था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी तारिक अहमद ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की गई है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News