Breaking News: खाई में गिरी पर्यटकों की गाड़ी, मौके पर 3 की मौत 1 घायल

Tuesday, Jul 16, 2024-02:37 PM (IST)

गांदरबल ( मीर आफताब ) : बुधवार को जोजिला दर्रे पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार एक टाटा सूमो वाहन के गहरी खाई में गिरने से पर्यटक समूह के परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सोनमर्ग पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दुर्घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः  आतंकी हमलों के बीच Police प्रशासन ALert, संदिग्ध गतिविधियों पर इस तरह रखी जा रही पैनी नजर

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दुखद दुर्घटना बुधवार सुबह हुई जब JK13B 9919 पंजीकरण संख्या वाली एक टाटा सूमो सोनमर्ग से साइट सीन के लिए जीरो पॉइंट जोजिला जा रही थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वाहन का चालक किसी तकनीकी समस्या के कारण पनीमाथा जोजिला दर्रे पर वाहन की जांच करने के लिए रुका था। जैसे ही वह बाहर निकला और वाहन के पीछे गया, वाहन अचानक ढलान से लुढ़क गया और गहरी खाई में गिर गया।

ये भी पढे़ंः  Breaking News: JK के डोडा में मुठभेड़ में 1 अधिकारी सहित 4 जवान शहीद, ऑप्रेशन जारी

 बचाव दल, पुलिस, स्थानीय लोग और नागरिक प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचे, क्योंकि वाहन पहले ही गहरी खाई में गिर चुका था, जिससे पीड़ितों तक पहुंचना चुनौतीपूर्ण हो गया था। बचाव दल और स्थानीय लोगों के प्रयासों के बावजूद परिवार के तीन सदस्य, एक पुरुष और दो महिलाएं अपनी चोटों के कारण मौके पर ही दम तोड़ गए और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का एक सदस्य, जो गंभीर रूप से घायल था, को बालटाल बेस कैंप अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे उन्नत उपचार के लिए एसकेआईएमएस सौरा अस्पताल रेफर कर दिया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सोनमर्ग पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दुर्घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News