Breaking News: J&K विधान सभा चुनाव में पहली बार मैदान में उतरी 'आप', 7 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

Sunday, Aug 25, 2024-08:13 PM (IST)

जम्मू कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में विधान सभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है जिसके चलते विभिन्न पार्टियों द्वारा अपने उम्मीदवारों को खड़ा किया गया है। ऐसे में यह खबर भी सामने आई है कि आम आदमी पार्टी भी जम्मू-कश्मीर में अपना सिक्का आजमा रही है। इस बार आम आदमी पार्टी भी जम्मू कश्मीर में पहली बार विधान सभा चुनाव लड़ रही है। यह भी जानकारी सामने आई है कि पार्टी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए 7 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। साथ ही 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान का नाम भी शामिल हैं। 

ये भी पढ़ेंः  Sad News: Srinagar में दर्दनाक हादसा, नियंत्रण खोकर खाई में गिरा टैंकर

आम आदमी पार्टी ने पुलवामा से फयाज अहमद सोफी को टिकट दिया है। वहीं, राजपोरा से पार्टी ने मुद्दसिर हसन को प्रत्याशी बनाया है। इसके साथ ही देवसर से शेख फ़िदा हुसैन को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की है।

इसके अलावा दोरू विधानसभा से मोहसिन शफकत मीर को टिकट दिया गया है। वहीं, डोडा से मेहराज दीन मलिक को उम्मीदवार बनाया गया है। डोडा वेस्ट से यासिर शफी मट्टो को प्रत्याशी बनाने का ऐलान किया गया है। साथ ही बनिहाल से मुदस्सिर अजमत मीर को मैदान में उतारने की घोषणा की गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News